सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मुझे क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई?

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया खुलासा सामने आया है जैसा की आप सब को पता होगा की सुशांत सिंह राजपूत की  मृत्यु 14 जून को हुयी थी। उसके बाद मुंबई पुलिस लगातार पूछ ताछ में जुटी हुयी है , मुंबई पुलिस भाई भतीजा बाद एंगल पे पूछ ताछ कर रही है तो वही अब बिहार  पुलिस की भी इसमें एंट्री हो गयी है।  आपको बता दे की रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज हुआ है और जिसके कारन बिहार पुलिस भी इस केस में दूसरे एंगल से। रिया चक्रवर्ती से पूछ ताछ में लग गए है। 

अब एक नया बात सामने ये आ रहा है की सुशांत सिंह राजपुर ने कई कंपनी बनाई थी और   इन कंपनियों में रिया चक्रवर्ती और रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती भी  पार्टनर थे । सुशांत सिंह राजपुर ने 2019 के सितम्बर में ये कंपनी ओपन की थी। जिसका नाम है VIVIDRAGE RHEALITYX PRIVATE LIMITED ,  इसमें गौर करने वाली ये बात है की अगर आप  RHEALITYX को धयान से देखे तो इसमें RHEA जुड़ा है   जबकि REALITY का ये स्पेलिंग होता है।  इसमें RHEA  सब्द का इस्तेमाल हुआ है। और ऐसा कहा जा रहा है की ये रिया के बोलने पर ही इसके सब्द के आगे RHEA सब्द जोड़ा गया था।

techyindia

इसके अलावा 2020 में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ मिल कर सुशांत सिंह ने एक और कंपनी स्टार्ट की जिसका नाम FRONT INDIA FOR WORLD FOUNDATION है ये कंपनी जनवरी में सुरु की गयी थी।

techyindia

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत एक और कंपनी में डायरेक्टर थे जिसका नाम है INNSAEI VENTURES PRIVATE LIMITED , इस कंपनी में सुशांत मई 2018 से ही डायरेक्टर थे ।

techyindia

आपको बता दे की अंकिता लोखंडे भी इस मामले में खुल कर सामने आरही है।  अंकिता ने बिहार पुलिस को कुछ सबूत दिए है जिसमे उन्होंने कहा है की सुशांत सिंह रिया के साथ खुश नहीं थे।

जबकि सारे लोग CBI जाँच की मांग कर रहे है। तो वही महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर ने CBI को जाँच सौपने से इंकार कर दिया है।

आपको बता दे की बिहार पुलिस जाँच के लिए मुंबई पहुंच गए है। और रिया चक्रवर्ती इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए है और रिया ने मांग की है की। पटना की केस मुंबई में ट्रांसफर कर दिया जाये। और इस केस को लड़ने के लिए रिया ने सतीश मानसिंदे को रखा है।

आपको बता दे की सतीश मानसिंदे एक जाने माने और बहोत ही मशहूर वकील है। सतीश मानसिंदे ने कई बड़े केस लड़े है। आपको बता दे की हाल ही में हुए पालघर में  साधुओ की हत्या में सतीश मानसिंदे मुंबई पुलिस की तरफ से केस की पैरवी कर रहे है।  सतीश मानसिंदे ने , काले हिरन के केस में सलमान खान का भी केस लड़े थे ,

अब इसमें सवाल ये उठता है की , महाराष्ट्र सरकार इस केस को सीबीआई (CBI) को क्यों नहीं देना चाहते ,

रिया चक्रवर्ती पटना की केस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर क्यों कराना चाहती है। लेकिन जो भी हो सचाई देश के सामने आना चाहिए। और इसकी जाँच सीबीआई (CBI ) से जरूर होना चाहिए।

इस केस में सुब्रमण्यम  स्वामी जी खुल कर ट्वीट कर रहे है उन्होंने आज कहा की मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई उन्होंने अपने दावे का समर्थन करने के लिए एक दस्तावेज भी पोस्ट  किया है ।

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *