कश्मीर हमारा था हमारा है और हमारा ही रहेगा .तुम चाहे तो 22 करोड़ ले आओ ,शिखर धवन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी POK में कोरोना पीड़ित लोगो में रासन बाटने गए थे ! और उसके बाद शाहिद अफरीदी ने हमारे देश के माननिये प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बहोत ही आपत्तिजनक सब्दो का इस्तेमाल करते हुए कहा की कोरोना से भी बड़ी बीमारी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के दिलो दिमाग में है उसने मजहब को लेकर सियासत करने का आरोप लगते हुए कहा की पीएम मोदी  को मजहब की बीमारी है उसने कहा की हमारे कश्मीरी भाई बहनो और बुजुर्गो के साथ अन्याय कर रहे है !

इसके बाद हमारे देश के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान के पूर्वी दिल्ली के सांसद माननिये गौतम गंभीर पिच पर उतरे और शानदार बैटिंग करते हुए अफरीदी को करारा जवाब दिया !

गौतम गम्भीर ने शाहिद अफरीदी को टैग करते हुए कहा की, ये 16 साल का सक्स कहता है की  पाकिस्तान के 7 लाख सेना को 20 करोड़ पाकिस्तानी जनता का समर्थन है फिर भी पिछले 70 साल से कश्मीर की भीख मांग रहा है ! गौतम गम्भीर ने कहा की पाकिस्तान को बेवक़ूफ़ बनाने के लिए अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर भारत और पीएम के खिलाफ जहर उगल सकते हैं! लेकिन फैसले के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा! बांग्लादेश याद है ना !

इसके बाद हमारे देश के ओपनर बैट्समेन भी पीछे नहीं रहे, शिखर धवन उर्फ़ गब्बर ने शानदार जवाब देते हुए कहा की इस वक़्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही  है उस वक़्त भी तुमको  कश्मीर की पड़ी है. कश्मीर हमारा था हमारा है और हमारा ही रहेगा .तुम चाहे तो  22 करोड़ ले  आओ, हमारा  एक , सवा  लाख के बराबर है  .बाकी गिनती अपने आप कर लेना

इसके बाद सिक्ससर किंग युवराज सिंह जी ने भी जवाब देते हुए कहा की  हमारे माननिये पीएम पर ये टिप्पणी बहोत ही निरासा जनक है ! एक जिम्मेदार भारतीय के रूप में , मैंने  देश के लिए खेला है ! मैं ऐसे सब्दो को कभी स्वीकार नहीं करूँगा !  मैंने मानवता के लिए आपके इशारे पर अपील की। लेकिन अब कभी नहीं करुगा !

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *