प्रधान मंत्री मोदी जी का देश को बड़ा सन्देश हमारे जवानो का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा,

बीते सोमवार को भारत चाइना में हुए हिंसक झड़प में भारत के 20 वीर जवान शहीद हुए है ! और कुछ जवान घायल भी हुए है ! इसके साथ साथ चाइना के भी बहोत ज्यादा नुकसान किया है हमारे वीर जवानो ने आपको बता दे की चीन का 43 जवानो की मरने की खबर है और घायलों की संख्या भी ज्यादा है !

इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग में, प्रधान मंत्री मोदी जी ने चीन को कड़ा सन्देश देते हुए कहा है की मै देश को भरोषा दिलाना चाहता हु की हमारे जवानो का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा !

पीएम मोदी जी ने कहा की हमारे लिए भारत की अखंडता और सम्प्रभुता सर्वोच्च है ! और इसकी रक्षा करने से हमें कोई भी रोक नहीं सकता ! और इस बारे में किसी को भी जरा भी भ्रम और संदेह नहीं होना चाहिए ! भारत शांति चाहता है लेकिन भारत को उकसाने पे हर हाल में जवाब देने में सक्छम है !

प्रधान मंत्री जी ने हमारे  देश के वीर जवानो के लिए  2 मिनट्स का मोन रखा गया इसमें देश के सभी मुख्यमंत्री भी शामिल थे ! आपको बता दे की ये कोरोना वायरस पे मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक थी जिसमे मोदी जी ने ये सन्देश दिया ! पीएम नरेंद्र मोदी जी ने ये भी कहा की  हमारे जवान मारते मारते सहीद हुए है !

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *