पंकज पुनिया को किया गया गिरफ्तार, UP पुलिस को किया गया हैंडओवर!

कांग्रेस के नेता पंकज पुनिया इस समय अपने एक ट्वीट के कारन बुरी तरह फस गए है बता दे की 19 मई को पंकज पुनिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था ! उस ट्वीट पे उत्तर प्रदेश के मुख मंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्ति जनक टिपण्णी की थी  और हिन्दू धर्म  के आराध्य प्रभु श्री राम को लेकर की गयी आपत्तिजनक ट्वीट पंकज पुनिया के लिए मुसीबत बन गयी है ! इस ट्वीट के बाद लोगो में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है ! और इसके साथ ही पंकज पुनिया के खिलाफ  केस दर्ज हुआ था ! इस मामले में  कई धाराओं में केस दर्ज किया गया  है ! उनपे IPC की धरा 153A , 295A ,  505 (2) और सेक्शन 67 आईटी एक्ट  के तहत इनपर केस दर्ज हुआ था ! इसके बाद उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था और उन्होंने दोबारा ट्वीट करते हुए ये लिखा की मेरे ट्वीट से किसी की धार्मिक भावनावो को ठेश पहुंची है तो वो उसके लिए खेद चाहते है !

TECHYINDIA

लेकिन इसके साथ ही हरयाणा पुलिस ने 20 मई को  करवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है बता दे की सिटी कर्नल में पंकज पुनिया के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था ! इसके साथ ही देश भर में लगभग 100 से अधिक जगह पर पंकज पुनिया के खिलाफ केस दर्ज हुआ था

इसके बाद कर्नल सिटी से उन्हें गिरफ्तार किया गया उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया है इसके बाद पंकज पुनिया को लखनऊ ले जाया जा रहा है और उनको कल  कोर्ट में पेस किया जायेगा इस वक़्त अभी वो दिल्ली में है ! बता दे पंकज पुनिया के अभद्र ट्वीट के बाद ट्वीटर पे अरेस्ट पंकज पुनिया ट्रेंड करने लगा और उनके खिलाफ देश के अलग अलग राज्य में 100  से ज्यादा केस दर्ज किया गया था !

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *