पकड़ा गया योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला , मुंबई के चूनाभट्टी से ATS ने किया गिरफ्तार !

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गयी थी इसके बाद लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था ! आपको बता दे की दमकी देने वाले सक्श ने 112 पर व्हाट्सएप्प मैसेज कर के योगी आदित्यनाथ को जान से मारने  की धमकी दी थी ! आपको बता दे की ये एक टोल फ्री नंबर है और इसपे व्हाट्सएप्प मेस्सेंजर होता है !

उसपे अनजान मोबाइल नंबर से योगी जी को जान से मारने की धमकी दी गयी थी और एक धर्म विशेष को लेकर कहा गया था की वो उनके दुसमन है ! इसके बाद 112 ने गोमतीनगर पुलिस को इसकी जानकारी दी और उसके बाद F I R दर्ज किया गया आपको बता दे की योगी आदित्यनाथ जी को पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है !

techyindia

इसके बाद बड़ी खबर आरही है योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला सक्श को मुंबई ATS ने मुंबई के चूनाभट्टी से गिरफ्तार किया गया है ! जिसका नाम कामरान खान बताया जा रहा है ! और ऐसा बताया जा रहा है की वो योगी जी से चिढ़ता था इसलिए उसने धमकी दी थी !

कामरान खान को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर उतरप्रदेश ले जाया गया है ! उसके बाद इससे पूछताछ की जाएगी शुरुआती पूछताछ में उसने बताया की वो योगी जी के काम से बहोत चिढ़ता था इसी कारन उसने धमकी दी कामरान खान मुंबई का रहने वाला था क्युकी जिस नंबर से मैसेज मिला था वो लोकेशन मुंबई का था! उसके बाद मुंबई पुलिस से संपर्क कर गिरफ्तार किया गया !

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *