भारत नेपाल चीन सिमा विवाद में अब कूदा पाकिस्तान जाने पूरी खबर !

भारत चाइना और नेपाल के बिच चल रहे सिमा विवाद में अब पाकिस्तान ने भी अपना कश्मीर राग गाने लगा है।

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान अब भारत के पडोसी  देसो का हवाला देकर मोदी सरकार पर निशाना साधने लगा है।

और एक बार फिर से कश्मीर को लेकर राग अलापने लगा है।

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान , भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जी पर निशाना साधते हुए लिखा की, हिंदुत्व सुप्रीमो मोदीवादी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की !

अपनी अभिमानी विस्तारवादी नीतियों के साथ, भारत अपने पडोसी देशो के लिए एक खतरा है, नागरिकता अधिनियम के माध्यम से बांग्लादेश, को और  नेपाल  चीन के साथ सीमा विवाद कर के भारत खतरा बन रहा है , तो वही पाकिस्तान के खिलाफ भारत झूठे फ्लैग ओपरेशन कर के भारत मुस्किले पैदा कर रहा है !

 

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने नेपाल का बहाना बना कर कश्मीर पर इमरान खान ने आगे लिखा की।  भारत ये कश्मीर पर  जिनेवा कन्वेंशन के तहत एक युद्ध अपराध को अंजाम देने और POK पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर दावा पेश करने के बाद कर रहा है ! उसने कहा की हमने हमेशा से कहा है की मुस्लिमो को दूसरे दर्जे का नागरिक बनाने वाली फासीवाद मोदी सरकार भारतीय अल्पसंख़्यक के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्रीय शांति के लिए भी खतरा है।

आपको बता दे की लद्दाख में भारत चाइना के बिच चल रहे विवाद में, भारत का कड़ा रुख देख कर चाइना अब नरम पड़ने लगा है तो वही नेपाल ने भी अब नक्शा विवाद से जुड़ा विधेयक नेपाली संसद से वापस ले लिया है।

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *