क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाया है। जानिए इसपर सुभ्रमण्यं स्वामी ने क्या कहा

जैसा की आपलोगो  को पता होगा की 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर आयी थी।  और उसके  बाद पुरे देश में सुशांत को लेकर मायूसी छा गयी थी। और प्रधान मंत्री से लेकर सारे राजनेता , बॉलीवुड और फैंस ने अपना संवेदना व्यक्त किया।   इस बात को लगभग 45 दिन हो गए है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई भी प्रोग्रेस नहीं दिख रहा है।

जबकी इस मामले की जाँच मुंबई पुलिस ने 14 जून से ही सुरु कर दिया था। मुंबई पुलिस ने उसी दिन से इस केस को खुदकुशी मान कर चल रही है। जब की फैंस का मानना है की ये आत्महत्या नहीं मर्डर है। और इसे लेकर फैंस सुरु से ही सीबीआई  जाँच की मांग कर रही है।  जबकि मुंबई पुलिस बॉलीवुड में भाई भतीजा बाद एंगल पर जाँच कर रही है। और उनके करीबी रहे सारे लोगो से भी पूछ ताछ जारी है

और इसी बिच सुशांत सिंह राजपूत के पिता जी , के, के सिंह जी ने पटना में एक एफ आई आर(FIR) दर्ज कराया है और ये एफ आई आर सुशांत सिंह के गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ किया है। इस एफ आई आर(FIR) में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा गया है की 2019 तक सब कुछ ठीक चल रहा था और सुशांत को किसी तरह का कोई मानसिक समस्या या परेशानी नहीं थी। लेकिन 2019 में जैसे ही रिया सुशांत की जिंदगी में  आई वैसे ही सब कुछ बदलने लगा और धीरे धीरे सुशांत आत्महत्या करने पर मजबूर हो गए। उन्होंने आगे लिखा की अगर कोई मानसिक इलाज चल रहा था तो इसके बारे में उनके परिवार को क्यों नहीं बताया गया।

इस आरोप में सुशांत के पिता जी ने आगे  लिखा की सुशांत के बैंक अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे जिनमे से करीब 15 करोड़ रुपये निकाल लिए गए और इन पैसो को अलग अलग बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किया गया जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं था , उन्होंने ये भी आरोप लगाया की रिया के आने के बाध सुशांत को फिल्मे मिलना क्यों बंद गया!

 

इसपर सुभ्रमण्यं  स्वामी जी ने कहा कि बिहार के  मुख्यमंत्री  नीतीशकुमार को अभिनेता की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो से कोई आपत्ति नहीं है। 

और हम सब फैंस को ये उम्मीद है की आगे इसकी सीबीआई जाँच हो और सचाई सबके सामने आये । 

Please follow and like us:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *